सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

’मैं अभी भी सबसे तेज बिल्ली हूँ’ - उसैन बोल्ट ने आईपीएल 2021 से पहले विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के लिए एक विशेष संदेश दिया।

 ’मैं अभी भी सबसे तेज बिल्ली हूँ’ - उसैन बोल्ट ने आईपीएल 2021 से पहले विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के लिए एक विशेष संदेश दिया।

कोहली और डिविलियर्स टूर्नामेंट में सलामी बल्लेबाज के रूप में एमआई और आरसीबी के बीच में दिखाई देंगे।


सभी समय के सबसे महान स्प्रिंटर्स में से एक, उसैन बोल्ट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की सबसे अधिक चर्चित बातचीत है। कुछ दिन पहले, बल्लेबाजी के महारथी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, जब दोनों आईपीएल के बहुप्रतीक्षित 14 वें संस्करण के लिए चेन्नई में आरसीबी के शिविर में इकट्ठे होने के बाद एक दूसरे को एक दौड़ के लिए चुनौती दी।

आरसीबी की जर्सी में उसेन बोल्ट

ट्विटर पर विराट और एबी की बातचीत जल्द ही कई लोगों के साथ वायरल हो गई, जो आधुनिक समय के सबसे फिट क्रिकेटरों में से दो के बीच दौड़ का सीधा प्रसारण करने की मांग कर रहे थे। इस बीच, एक बहु-समय ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भी बैंडवागन में शामिल हो गए क्योंकि उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बैंगलोर के दो सितारों को याद दिलाने के लिए कहा कि वह अभी भी सबसे तेज व्यक्ति हैं और उन्हें हराना मुश्किल होगा।

"चैलेंजर्स, बस आपको पता है, मैं अभी भी सबसे तेज़ बिल्ली हूँ। @imVkohli @ ABdeVilliers17 @pumacricket @RCBTweets, “उसैन बोल्ट ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर कैप्शन दी।

आरसीबी के खिलाड़ियों के बारे में उसैन बोल्ट का ट्वीट ट्विटर पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा। ट्वीट को दुनिया भर से प्यार और टिप्पणियों के साथ चित्रित किया गया था। इस बीच, एक अनूठी तरीके से आईपीएल 2021 के लिए आरसीबी के प्रायोजक के रूप में प्यूमा की घोषणा करना एक प्रचार रणनीति थी।


आरसीबी मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने के लिए

टी 20 फ़ालतू के 2021 संस्करण का उद्घाटन मैच एक ब्लॉकबस्टर से कम नहीं होगा क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की पसंद सहित दो सबसे अधिक बात की जाने वाली फ्रेंचाइजी चेन्नई में एक दूसरे के खिलाफ हॉर्न बजाएंगी। आरसीबी अपने अभियान की शुरुआत जीतने वाले नोट पर करने की उम्मीद कर रही है और अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतने का मामला बना रही है।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पिछले साल टूर्नामेंट में चैलेंजर्स का एक अच्छा प्रदर्शन था क्योंकि वे अंक तालिका में चौथे स्थान पर रहने के बाद प्लेऑफ में पहुंचे थे। हालांकि, टीम अंत तक पलट गई और इस तरह एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार दर्ज करने के बाद लीग से बाहर हो गई।


आईपीएल 2021 में आते ही आरसीबी ने अपने टीम में काफी बदलाव किए हैं और इस बार वह इस पार होने की उम्मीद कर रहे हैं। टीम के मुख्य आकर्षण में से एक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की उपस्थिति है।

टिप्पणियां